*गांधी को रोकने की कवायत शुरू, नेता पहुँचें सीएम की शरण में #kangralive*
July 12th, 2017 | 667 Views

धर्मशाला (पुरी): कांगड़ा के एसपी संजीव गांधी का तबादला रुकवाने के लिए आज सुबह सीएम वीरभद्र सिंह के दरबार राजनेताओं की हाजरी लगी ।इसे पकाने वालों में कांगड़ा सचार राजनेता व्यक्तिगत तौर पर हाज़िर थे

गांधी का तबादला होते ही मंगलवार शाम ही कांगड़ा से ताल्लुक रखने वाले नेता वाक़यात कर रहे थे। लेकिन सुबह होते-होते चार ही हॉली लॉज पहुंच पाए। इन चारों ने गांधी के कार्यों की सराहना करते हुए चुनाव तक तो कम से कम उन्हें यही रहने देने की वकालत की।

जगजीवन, संजय, गोमा, पठानिया ने की सिफ़ारिश

सीएम वीरभद्र सिंह से मिलने वाले चार नेताओं में मुख्य संसदीय सचिव जगजीवन पाल, विधायक संजय रत्न, यादवेंद्र गोमा व वन निगम के उपाध्यक्ष केवल सिंह पठानिया शामिल थे। यह सभी कांगड़ा जिला से ताल्लुक रखते हैं। हालांकि, इस बाबत जब इनमें से एक विधायक से बात की गई तो पहले तो वह यह बोले कि वह अपने काम से हॉली लॉज गए थे, बाद में वह इस बात को कबूल कर गए कि जब वह वहां पहुंचे तो इस बारे में चर्चा चल रही थी।

उन्होंने भी गांधी की पैरवी की, साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कांगडा से ताल्लुक रखने वाले अन्य कांग्रेसी विधायकों ने टेलीफोन पर इस संबंध में सीएम वीरभद्र सिंह से पैरवी की है, जिसके बाद सीएम वीरभद्र सिंह ने उन्हें आश्वस्त किया है कि एक-दो दिन में देखते हैं क्या बनता है।